पाईविगहा थाना क्षेत्र से अपाची सवार तीन हथियार बन्द अपराधियों ने एक फाइनेन्स कम्पनी के कर्मी से लगभग एक लाख साठ हजार नगद सहित मोबाइल लूट लिया।

गया जिले के सुदूरवर्ती क्षेत्र पाईविगहा थाना क्षेत्र मनरसा गांव से आगे अपाची सवार तीन हथियार बन्द अपराधियों ने एक फाइनेन्स कम्पनी के कर्मी से लगभग एक लाख साठ हजार नगद सहित मोबाइल लूट लिया।
पीड़ित अस्पन्दना फाइनेंस कंपनी के कर्मी संदीप कुमार पासवान ने बताया कि मोटरसाइकिल से रविवार को दोपहर बाद स्थानों से पैसा वसूल मखदुमपुर स्थित शाखा लौट रहा था। उसी दौरान पाईविगहा थाना क्षेत्र के मनरसा गांव के आगे हथियार बन्द अपाची सवार तीन अपराधियों ने पीछा करते हुए गाड़ी में टक्कर मार गिरा दिया। इसके उपरांत अपराधियों ने हथियार के बल पर पास में रहे बसूली की राशि वाला बैग एवं पैकेट रहे पैसा एवं मोबाइल सहित मोटरसाइकिल की चाभी लूट कर भागने में सफल हो गया। इस दौरान बैग में बसूली के एक लाख उनसठ हजार दो सौ पैतीस रुपये था। पीड़ित ने बताया कि किसी प्रकार पाईविगहा थाना पहुंच घटना की जानकारी पुलिस को सूचना दिया। थानाध्यक्ष अजय कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि तकनीकी सहायता से मामले का उद्भेदन जल्द कर लिया जायेगा।

Trending

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here